महराजगंज जनपद के घुघुलि थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बे में एक बार फिर चोरो ने 2 दुकानों को बनाया निशाना,पुलिस गहरी निद्रा मे

0
55

महराजगंज जनपद के घुघुलि थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बे में एक बार फिर चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाया। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर दो दुकानों का छत में लगे टीन शेड को तोड़कर लाखों रुपये का सामान चुरा ले गए।
घुघली कस्बा के वार्ड नंबर 9 में रेलवे ढाला के पास( फैशन ईरा गारमेंट) मेन रोड पर पवन जायसवाल की कपड़े दुकान है। वह रोज की भांति बुधवार की रात दुकान बंद करके घर चले गए। सुबह आए तो दुकान का ताला खोलकर जब अंदर का नजरा देखा तो भौचक रह गए। चोर दुकान के छत पर लगे टिन शेड को तोड़कर समान चुरा ले गए थे। दुकानदार के मुताबिक करीब एक लाख रुपये की चोरी हुई है। इसी दुकान के सटे पौहरिया गांव निवासी बांकेलाल गुप्ता के फल की दुकान पर भी चोराें ने हाथ साफ किया। चोरों ने दुकान का इस दुकान का भी टिन शेड को तोड़कर दुकान में रखे एक लैपटॉप व पाच हजार नकदी चुरा ले गए।दोनों दुकानदारों ने घुघली चौकी में तहरीर देकर चोरी के खुलासा की मांग की है। वही चोरी की घटना से दुकानदारों में काफी आक्रोश का माहौल बना हुआछ. है आए दिन घुघली में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है जिस पर पुलिस कुछ नहीं कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here